District Court Clerk Driver Bharti: क्लर्क ड्राइवर भर्ती का 8वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

District Court Clerk Driver Bharti: जिला कोर्ट क्लर्क ड्राइवर भर्ती का 8वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी – जिला कोर्ट के द्वारा क्लर्क और ड्राइवर के पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इन पदों के लिए आवेदन फार्म 24 सितंबर से लेकर 14 अक्टूबर तक भरे जाएंगे।

District Court Clerk Driver Bharti

डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के द्वारा नई भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है रोहतक कोर्ट के द्वारा इन पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है जिसके लिए आवेदन फार्म मांगे गए हैं इसमें कलर को ड्राइवर के पद शामिल है इसमें कलर की 21 और ड्राइवर का एक पद शामिल है जिसके लिए आवेदन 24 सितंबर से लेकर 14 अक्टूबर तक भरे जाएंगे।

District Court Clerk Driver Bharti: आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क की बात करें तो इसके लिए किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है।

District Court Clerk Driver Bharti: आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष तक रखी गई है आयु की गणना 1 जनवरी 2024 के अनुसार होगी और सभी वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

District Court Clerk Driver Bharti: शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता क्लर्क के पद हेतु किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास और टाइपिंग को नॉलेज होना चाहिए वही ड्राइवर के लिए आठवीं पास और ड्राइविंग लाइसेंस के साथ-साथ 2 साल का अनुभव होना चाहिए।

District Court Clerk Driver Bharti: चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा टाइपिंग टेस्ट इंटरव्यू ड्राइविंग टेस्ट डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर होगा।

District Court Clerk Driver Bharti: आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा जिसके लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इस नोटिफिकेशन को डाउनलोड करने के पश्चात यहां पर आपको आवेदन फार्म दिया गया है नोटिफिकेशन हिंदी और अंग्रेजी दोनों में दिया गया है यहां पर आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरने के प्रसाद आवेदन फार्म के साथ में अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट अटैच कर देने हैं।

अब आपको आवेदन फार्म को एक उचित प्रकार के लिफाफे में डालकर नोटिफिकेशन में दिए गए एड्रेस पर भेजना है ध्यान रहे आपका आवेदन फॉर्म अंतिम तिथि के दिन या उससे पहले पहुंच जाना चाहिए।

Lakhpati Didi Yojana Apply Online: लखपति दीदी योजना में सरकार देगी महिलाओं को 1 लाख रुपए

अबुआ आवास योजना लिस्ट 2024 डाउनलोड करें | Abua Awas Yojana List Downlaod 2024

District Court Clerk Driver Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 24 सितंबर 2024
आवेदन की अंतिम तिथि: 14 अक्टूबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

KVS Recruitment 2024 – केंद्रीय विद्यालय शिक्षक भर्ती 2024

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment